एक पूर्व अभिनेत्री, एक राजनेता और 490 मिलियन रुपये का बेहिसाब पैसा. Arpitta Mukharjee with Partha is now Viral on social media.

पूर्व अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी को एक ऐसी भूमिका मिली है जिसके लिए वह शायद तैयार नहीं थीं - एक घोटाले में शामिल किसी के रूप में।

23 जुलाई को उनके घर पर 490 मिलियन रुपये की बेवजह नकदी मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था। यहां हम मुखर्जी के बारे में अब तक जानते हैं।

कोलकाता के एक मध्यम वर्गीय इलाके में मुखर्जी का बचपन काफी सामान्य रहा और फिर उन्होंने एक ऊंचे-ऊंचे भवन में जाकर फिल्मों में कदम रखा।

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में अर्पिता खुद को एक मॉडल से अभिनेता बनीं बताती हैं और सोशल मीडिया पर उनके 32000 फॉलोअर्स हैं।

क्या आप जानते हैं कि मुखर्जी ने दो फिल्मों में अनुभवी अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी और जीत के साथ अभिनय किया था? उन्होंने 2004 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कुछ वर्षों के संघर्ष को देखा।

2011 में, वह 'बांग्ला बचाओ' नामक एक फिल्म का हिस्सा थीं, जिसमें पाओली डैम, प्रसेनजीत चटर्जी और अन्य शामिल थे। बंगाली फिल्म 'मामा भगने' जिसमें बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजीत